Beecham House Review | Beecham House Story

Rate this post

Beecham House Review (Netflix) :इंडो-ब्रिटिश रिकॉर्डेड शो के संबंध में, गुरिंदर चड्ढा का नाम एक महत्वपूर्ण समकक्ष शब्द है। हमें बेंड इट लाइक बेकहम, ब्राइड एंड प्रिज्यूडिस, इट्स अ वंडरफुल आफ्टरलाइफ, वायसराय हाउस जैसी फिल्में देने के मद्देनजर, उन्होंने नेटफ्लिक्स के शो बीकेम हाउस के बारे में सोचा है।


Beecham House Review
Beecham House Review

इंडो-ब्रिटिश क्रॉनिक ड्रामाटाइजेशन अठारहवीं शताब्दी के दिल्ली के अंत की ओर निर्धारित है। भारत ईस्ट इंडिया कंपनी के लिए अपना अवसर खो रहा है और पूरे देश में हर जगह मुग़ल प्रमुख अपने मन के अपरिष्कृत और क्रूर फ्रेम से हैरान हैं। वे विश्वासघात महसूस कर रहे हैं और इस तरह से, जब ईस्ट इंडिया कंपनी के एक पूर्व सेनानी जॉन बेचैम दिल्ली में आते हैं और दिल्ली सम्राट शाह आलम द्वितीय से विनिमय समर्थन की तलाश करते हैं, तो उन्हें एक चरम समय का सामना करने की आवश्यकता होती है।

6 दृश्य, शो की पहली अवधि जॉन बीचेम की कथा को याद करती है, जिन्हें दिल्ली, भारत में अपने परिवार के साथ वास्तविक अस्तित्व बनाने की आवश्यकता है। EIC के लिए Dissimilar, उन्हें अभी तक कोई बुरी उम्मीद नहीं है, जो एक रहस्य है जिसे उन्हें किसी को भी प्रदान करना चाहिए। इसके अलावा, उनके पास एक डबल क्रॉसर है और इन स्थितियों में से हर एक में, उन्हें अपनी क्लाउड स्टोरी में प्रत्येक लीजेंड को मिलने वाली कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।

वह रहस्य क्या है? क्या वह अंत में शासक से विनिमय अनुमति प्राप्त करता है? क्या उसके पास अपने परिवार को भारत में एक सभ्य जीवन देने का विकल्प होगा?


समाधान खोजने के लिए शो देखना।

गुरिंदर चड्ढा, पॉल मायेडा बर्गेस, शाहरुख हुसैन और विक्टर लेविन ने एक कहानी लिखी है, जो स्टन वर्थ या सनकीपन पर ज्यादा निर्भर नहीं करती है। रचना की गुणवत्ता उस पृथ्वी में निहित है जो इसे बनाती है, हतोत्साहित करती है, चरित्र आकर्षित करती है और दिखाती है।

यह बताना सही नहीं होगा कि आपको लगता है कि आप निश्चित रूप से 1790 के दिल्ली में रह रहे हैं। सेट सही लगते हैं, आदान-प्रदान त्रुटिपूर्ण रूप से वास्तविक होते हैं, पात्र सुरुचिपूर्ण ढंग से रचे जाते हैं।

जैसा कि यह हो सकता है, मुझे एक के लिए लगा कि यह मैराथन देखने के लिए एक शो के अलावा कुछ भी है। अपने द्वारा दिए जाने वाले वाइब को सर्वश्रेष्ठ रूप से सराहने के लिए, आपको किसी दृश्य को देखने के मद्देनजर खुद को कुछ समय के लिए अनुमति देनी होगी। मैं प्रत्येक दिन के लिए 1 दृश्य जाने के लिए पेरसर्स को लिखूंगा और यही वह साधन है जिसके द्वारा इस प्रकार के शो को सबसे अधिक खुशी मिलती है।

Beecham हाउस आपके आस-पास एक ऐसा डोमेन बनाता है, जिसमें आपको टाइम मशीन प्राप्त करने की लालसा होती है और 2019 से 1790 तक तुरंत यात्रा करते हैं। जाहिर है, एक ही समय में ब्रिटिश आक्रमण है, भारत को अपने शानदार दिनों में देखने के लिए एक इलाज है (हमारा राष्ट्र अभी भी उस समय तक आश्चर्य का एक बड़ा सौदा था)। इसके साथ ही, आप यह सोचकर इस पीड़ा को महसूस करते हैं कि अंग्रेजों ने हमें अपना “गुलाम” कैसे बनाया।

मुझे जो मुख्य बाधा मिली, वह उत्तेजना या शिथिलता की अनुपस्थिति थी, फिर भी रचनाकारों द्वारा भूखंड के साथ इक्विटी करने के लिए सबसे अधिक संभावना एक संज्ञानात्मक विकल्प था।

जॉन बेचम के रूप में टॉम बेटमैन उनके चरित्र में रहते हैं। वह अपने नियमित अभिनय से चकाचौंध रहता है और भारतीय कपड़ों और चेहरे के बालों में आकर्षक दिखता है।

मैंने जॉन की माँ हेनरीटा बेचम के रूप में लेस्ली निकोल को असाधारण रूप से सराहा। उसे अपनी बहुत अनिश्चितताएं मिली हैं, मिल इंडियन टीवी सीक्वेंशियल लेडी चलाने जैसी खूबियां, लेकिन वह इतनी मनमोहक है। वह एक सुंदर मां है, निर्विवाद रूप से एक अपूर्ण चरित्र है, लेकिन उसके दिल को समझने और उन्हें एक इंसान के रूप में बेहतर बनाने के लिए पर्याप्त दिल है।

जॉन सिबलिंग के रूप में लियो सटर, वर्तमान ईआईसी सेनानी, डैनियल बेचैम के लिए उपयुक्त रूप से कार्य करता है।

मार्गरेट ओसबोर्न के रूप में डकोटा ब्लू रिचर्ड्स चकाचौंध है।

वायलेट वुडहाउस के रूप में बेसी ठीक है। चंद्रिका के रूप में पल्लवी शारदा ने अपनी नौकरी को अच्छी तरह से ग्रहण किया। चंचल के रूप में श्रिया पिलगांवकर ठीक हैं।

बेगम समरू के रूप में लारा दत्ता प्यारी लगती हैं और उनके पास अभिनय की असाधारण सीमा है। टिस्का चोपड़ा महारानी के रूप में ठीक हैं। बाडल के रूप में विवेक कालरा निर्दोष हैं और एक ऐसा किरदार है जो सभी को घूर कर देखना शुरू कर देगा।

अरुंडॉय सिंह, ग्रेगरी फिट्सी, रोशन सेठ और मार्क वॉरेन जैसे विभिन्न मनोरंजन इसके अतिरिक्त हैं।

गुरिंदर चड्ढा ने एक कार्यकारी के रूप में आश्चर्यजनक व्यवसाय किया है। वह इस तरह के प्रेरक तरीके से एक प्रामाणिक नाटकीयता बनाने के लिए श्रेय देती है। इस युग में, इस तरह की पुष्टि करने वाले नाटकीयता के लिए कम समर्थक हैं, हालांकि जो लोग इसे देखेंगे वे इसे पसंद करेंगे।

शो वास्तव में बहुत अच्छा है और नींव स्कोर में बदलाव आ रहा है।

द्वारा और बड़े, बेचेम हाउस ब्रिटिश काल से गुजरे जीवन का एक कट है। यह आकर्षक तरीके से हमारे इतिहास के बारे में आपकी अंतर्दृष्टि का विस्तार करेगा। मैं असामान्य रूप से इस शो को समझने के लिए लिखूंगा जो विषय के साथ लड़ाई करते हैं।

Video Player

 

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.